IPL 2024: अनसोल्ड रहने पर इंग्लिश खिलाड़ी को नहीं हुआ विश्वास, ऑक्शन के दिन ठोका टी20 में शतक

IPL 2024: आईपीएल 2024 ऑक्शन में अनसोल्ड रहने के बाद इंग्लैंड क्रिकेटर फिल सॉल्ट का रिएक्शन सामने आया। उनको दिल्ली ने रिलीज कर दिया था।

IPL 2024: आईपीएल 2024 ऑक्शन अब समाप्त हो चुका है। ऑक्शन के बाद कुछ खिलाड़ियों की चांदी हुई तो कई खिलाड़ियों के हाथ निराशा लगी। ऑक्शन में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों पर करोड़ों की बरसात हुई तो वहीं एक खिलाड़ी ऐसा भी रहा जो टी20 में बैक टू बैक शतक लगा रहा है लेकिन फिर भी किसी फ्रेंचाइजीज ने उस पर बोली नहीं लगाई हैं।

जी हां हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज फिल सॉल्ट की। जिनको आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने रिलीज कर दिया था और इस बार ऑक्शन में उनको किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा है। जिसके बाद अब खुद इंग्लिश बल्लेबाज हैरान है कि आखिर उनको क्यों आईपीएल ऑक्शन में खरीदा नहीं गया।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में ठोके शतक

इन दिनों इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज फिल सॉल्ट का बल्ला आग उगल रहा है। अभी तक इस सीरीज में सॉल्ट दो शतक लगा चुके हैं और ये दोनों शतक उन्होंने बैक टू बैक मैचों में लगाए हैं।

जहां एक तरफ 19 दिसंबर को दुबई में आईपीएल 2024 ऑक्शन में खिलाड़ियों पर बोली लग रही थी तो वहीं दूसरी तरफ इसी दिन फिल सॉल्ट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक ठोक दिया। इस मैच में उन्होंने 57 गेंदों पर 119 कनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान सॉल्ट ने 10 शानदार छक्के भी लगाए। बावजूद इसके उनको ऑक्शन में किसी टीम ने नहीं खरीदा।

ऑक्शन में अनसोल्ड रहने के बाद सॉल्ट का रिएक्शन वायरल

क्रिकबज के अनुसार आईपीएल में अनसोल्ड रहने के बाद फिल सॉल्ट ने कहा यह थोड़ा हैरान था लेकिन ऐसा होता रहता है। आईपीएल में सभी शानदार खिलाड़ी है और मेरे कुछ साथियों को भी ऑक्शन में खरीदा गया है जिनके लिए मैं काफी खुश हूं। इंग्लैंड के बैरी ब्रूक और क्रिस वोक्स को ऑक्शन में खरीदा गया है। हैरी ब्रूक को दिल्ली कैपिटल्स और क्रिस वोक्स को पंजाब किंग्स ने खरीदा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *