मशहूर साउथ एक्ट्रेस हुईं अस्पताल में भर्ती, ब्रेन हेमरेज से बिगड़ी हालत

Kannada Actress Hema Chaudhary Hospitalised: मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस हेमा चौधरी को ब्रेन हेमरेज हुआ है। एक्ट्रेस की हालत काफी गंभीर है और वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

Kannada Actress Hema Chaudhary Hospitalised: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अब एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आ रही है। मशहूर साउथ एक्ट्रेस अब हॉस्पिटल में एडमिट हो गई हैं। जिसके बाद उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। अब ये खबर सुनकर फैंस भी टेंशन में हैं। पूरी साउथ इंडस्ट्री इस वक्त एक्ट्रेस को लेकर घबराई हुई है। कन्नड़ की जानी-मानी एक्ट्रेस हेमा चौधरी (Hema Chaudhary) को दो दिन पहले ब्रेन हेमरेज हुआ था। जिसकी वजह से अब वो अस्पताल में भर्ती हैं। वो फिलहाल इस गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं।

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं एक्ट्रेस

हेमा चौधरी को इस वक्त बेंगलुरु के बैपटिस्ट अस्पताल (Baptist Hospital) की इंटेंसिव केयर यूनिट में रखा गया है। इतना ही नहीं इस वक्त एक्ट्रेस विदेश से अपने बेटे के लौटने का इंतजार कर रही हैं क्योंकि उनकी ट्रीटमेंट का असर उनके शरीर पर अभी तक दिखाई नहीं दे रहा। अब उनकी इस हालत के बारे में जानकर न सिर्फ उनका परिवार और फैंस बल्कि पूरी साउथ इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। हाल ही में एक्ट्रेस लीलावती पुण्यतिथि इवेंट में नजर आई थीं। इस दौरान उन्हें देखकर ऐसा जरा भी नहीं लगा था कि वो बीमार हैं। हेमा चौधरी एकदम स्वस्थ दिखाई दे रही थीं।

Kannada Actress Hema Chaudhary Hospitalised

180 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

लेकिन अब एक्ट्रेस ब्रेन हेमरेज के बाद गंभीर हालत में हैं। ऐसे में फैंस भी उनके ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। सभी की मन में इस वक्त यही चल रहा है कि एक्ट्रेस हेमा चौधरी बस ठीक होकर अपने घर वापिस लौट आएं और रिकवर होकर फैंस को एक बार फिर एंटरटेन करें। बात अगर उनके करियर की करें तो हेमा चौधरी ने न सिर्फ कन्नड़ बल्कि तेलुगु, तमिल और मलयालम सिनेमा में भी काम किया है। उन्होंने अपने करियर में 180 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर फैंस के दिल जीते हैं।

नेगेटिव किरदार से जीते फैंस के दिल

इसके अलावा कुचिपुड़ी कलाकार के रूप में भी एक्ट्रेस ने फेम हासिल किया है। लीड एक्ट्रेस के तौर पर साल 1976 में उन्होंने तमिल फिल्म ‘Pelli Kani Pelli’ में काम किया था। उससे पहले वो सपोर्टिंग रोल्स में दिखाई देती थीं। हेमा को नेगेटिव किरदार निभाने के लिए भी याद किया जाता है। ‘विजयवाणी’, ‘दीपा’ और ‘गाली मथु’ जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने नेगेटिव रोल से पहचान बनाई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *