काफी हटके है Shrenu Parikh और Akshay Mhatre की हल्दी सेरेमनी, स्वैग से दुल्हन ने ली एंट्री

Shrenu Parikh Akshay Mhatre Haldi Ceremony: श्रेनु पारेख और अक्षय म्हात्रे की हल्दी की रस्म अब पूरी हो चुकी है। सोशल मीडिया पर अब कपल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ गई हैं।

Shrenu Parikh Akshay Mhatre Haldi Ceremony: टीवी के पॉपुलर कपल श्रेनु पारेख (Shrenu Parikh) और अक्षय म्हात्रे (Akshay Mhatre) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब तो इन दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। श्रेनु की मेहंदी से लेकर हल्दी सेरेमनी तक की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। अभी श्रेनु पारेख की हल्दी की फोटोज सामने आई हैं। एक्ट्रेस ने तो नहीं लेकिन उनकी खास दोस्त मानसी ने अब अपने सोशल मीडिया से अब इस हल्दी के फंक्शन की झलक दिखाई है।

कलर कोऑर्डिनेट कर आए कपल

ये हल्दी काफी हटके थी। इसमें एक्ट्रेस ने जिस तरह से एंट्री ली वो आज तक किसी दुल्हन ने नहीं सोचा होगा। श्रेनु पारेख अपने दूल्हे मियां को स्कूटी पर पीछे बिठाकर अपनी हल्दी के फंक्शन में पहुंची थीं। मस्ती से स्कूटी चलाते हुए कपल आंखों पर गॉगल्स लगाए बड़े ही स्वैग से एंटर हुआ। इस दौरान इनके फेस पर अपनी शादी की एक्साइटमेंट साफ दिखाई दी। इसके अलावा श्रेनु पारेख और अक्षय म्हात्रे ने कलर कोऑर्डिनेट कर अपना आउटफिट रेडी किया। एक्ट्रेस ने जहां ग्रीन कलर की साड़ी पहनी, तो वहीं अक्षय ग्रीन कुर्ते- पाजामे में बड़े हैंडसम लगे।

हल्दी पर दिखा बिंदास अंदाज

इसके अलावा श्रेनु को उनके दोस्तों ने किस तरह से हल्दी लगाई अब उसके वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। साथ ही अक्षय ने जिस तरह से अपने फंक्शन पर डांस किया वो देखकर तो मेहमान भी दंग रह गए। दूल्हे राजा बिंदास होकर डांस करते दिखाई दिए। पूरी एनर्जी और एक्साइटमेंट के साथ उन्होंने अपनी दुल्हनिया के साथ ठुमके लगाए। अब उनका डांसिंग वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है। इन दोनों को देखकर फैंस के मुंह से भी बस यही निकलेगा कि ये दोनों बस एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।

शादी का फैंस कर रहे इंतजार

जब इनके फंक्शन्स की तस्वीरें और वीडियो इतने मजेदार हैं तो शादी में क्या धमाल होगा इसका अंदाजा भी लगा लीजिए। ऐसे में अब फैंस भी इनकी शादी की फोटोज का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। सभी देखना चाहते हैं कि श्रेनु पारेख दुल्हन के अवतार में कैसी लगेंगी। खैर फैंस का ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है। तब तक उनके वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरों को देख एन्जॉय करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *