लखनऊ के VIP अस्पताल में मुर्दे को वेंटिलेटर पर रख पैसा वसूलने का आरोप, वायरल हो रहा वीडियो

लखनऊ के मेदांता अस्पताल से एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति अस्पताल के कर्मचारी के साथ बहस करते और उस पर चिल्लाते हुए दिख रहा है। वीडियो में दिख रहे शख्स का आरोप है कि अस्पताल वालों ने उसके करीबी की डेड बॉडी को 3-4 दिन तक ICU में वेंटिलेटर पर रखा और इलाज के नाम पैसे वसूलते रहे। इसके बाद अब परिजनों को डेड बॉडी देने में आनाकानी कर रहे हैं।

मृतक का परजन का अस्पताल पर आरोप

वायरल वीडियो में गुस्सा करने वाला व्यक्ति मृतक का परिजन बताया जा रहा है। इस शख्स ने मेदांता अस्पताल लखनऊ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। व्यक्ति का कहना है कि मरीज की मौत पहले ही हो गई थी, लेकिन अस्पताल वालों ने उसे 3-4 दिन तक ICU में वेंटिलेटर पर रखा और इलाज करने का ढोंग करते रहे। अस्पताल ने पूरे इलाज का 14 लाख का बिल बनाया, 7 लाख से अधिक रुपये पहले ही जमा थे। अब अस्पताल बाकी के पैसे मांग रहा है और बिना पैसे दिए शव नहीं दे रहा है।

सोशल मीडिया पर मामले का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इसे काफी शेयर कर रहे हैं और अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं। कई लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए मामले की तुलना बॉलीवुड फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ से कर रहे हैं। बता दें कि, फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ में इसी तरह का एक सीन फिल्माया गया था, जिसकी वजह से लोग इस मामले को उससे कंपेयर कर रहे हैं। वहीं ज्यादातर पोस्ट में लोग अस्पताल के इस कथित काम के लिए उसकी निंदा कर रहे हैं। इनमें से कुछ ऐसे भी हैं, जो कह रहे हैं कि मामले की जांच की जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *