पत्नी को 18 बार मारे चाकू, दिव्यांग बेटा नहीं सुन पाया चीखें; फिजियोथेरेपिस्ट ने पुलिस को सुनाई बीवी के मर्डर की कहानी

Husband Murdered Wife: आरोपी ने पत्नी के हाथ-पैर बांध कर उस पर चाकू से वार किया और फिर मौके से फरार हो गया।

Husband Murdered Wife: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से पति-पत्नी के प्यार भरे रिश्ते को तार-तार कर देने वाला सामने आया है। पति गुस्से में पत्नी पर चाकू से वार करता रहा। उसने तब तक वार किए, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। यह दिल दहला देने वाली घटना रोशन नगर इलाके की है। आरोपी पति हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया। हैरान करने वाली बात तो यह है कि जब पति पत्नी को मार रहा था, तब घर में उनका दिव्यांग बेटा भी मौजूद था, लेकिन वह अपनी मां की चीखें नहीं सुन पाया।

चाकू से 18 बार किए वार

पुलिस ने आरोपी कि खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके के पास से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान आनंदेश्वर अग्रहरि के रूप में हुई है, जो पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट है। उसने अपनी पत्नी पर 18 बार चाकू से वार किए।

हाथ और पैर बांधकर मारा

डीसीपी राहुल राज ने बताया कि मृतका के भाई अमन साहू ने वारदात के बाद अपने फरार जीजा के खिलाफ ठाकुरगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दी। शिकायत मिलते ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। हत्या में इस्तेमाल चाकू मौके से बरामद कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका अपनी पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा होता था, कभी पैसों को लेकर तो कभी अवैध संबंध के शक को लेकर। उस दिन भी दोनों का झगड़ा हो गया था। उसने पत्नी के हाथ-पैर बांध दिए और फिर रसोई के चाकू से उस पर कई वार किए।

बेटा नहीं सुन पाया मां की चीख 

डीसीपी ने कहा कि आरोपी शराब पीने और सट्टेबाजी का आदी है। उसने पत्नी को मारने के लिए उस वक्त को चुना, जब उसका बड़ा बेटा (सुन-बोल नहीं सकता) सो रहा था और छोटा बेटा स्कूल गया था। इसलिए जब आरोपी पत्नी को मार रहा था, मां की चीख बच्चे तक नहीं पहुंच पाईं। घटना 5 दिसंबर की है। आनंद और संध्या ने 15 साल पहले लव मैरिज की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *