नेशनल और स्टेट बॉक्सर बन गए लुटेरे! दिल्ली पुलिस का ड्राइवर भी लूटपाट में शामिल

National And State Level Boxers Turn Into Robber: नेशनल और स्टेट लेवल के बॉक्सर्स ने दिल्ली पुलिस के ड्राइवर के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया, जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया है।

National And State Level Boxers Turn Into Robber: उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर से प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों से 30 लाख रुपये लूटने मामला सामने आया है। पीड़ितों ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई। 8 दिनों की कड़ी मेहतन के बाद पुलिस ने लूट में शामिल 6 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि लुटेरों की इस गैंग में नेशनल और स्टेट लेवल के बॉक्सर शामिल है। यह सभी लुटेरे हरियाणा के रहने वाले हैं। गिरफ्तार लुटेरों में एक लुटेरा दिल्ली पुलिस का ड्राइवर भी बताया जा रहा है।

बीच रास्ते में अंजाम दी गई वारदात

बुलन्दशहर SSP श्लोक कुमार ने बताया कि 12 दिसंबर को प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी दिल्ली से अरनिया पावर प्लांट में कैश लेकर आ रहे थे। कर्मचारियों की कार पहासू थाना क्षेत्र में पहुंची, वहां कार सवार लुटेरों ने उन्हें ओवर टेक कर लिया। इसके बाद उन्होंने कर्मचारियों की कार रुकवाई और सारे पैसे लूट लिए। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए।

लुटेरों की गैंग में शामिल हुए बॉक्सर 

मामले में गिरफ्तार हुए आशु और कुणाल दोनों ही बॉक्सर हैं। आशु ने नेशनल और कुणाल ने स्टेट लेवल की बॉक्सिंग चैम्पियनशिप खेली है। कर्मचारियों की कार का ड्राइवर प्रदीप भी लुटेरों के साथ मिला हुआ था। इससे पहले प्रदीप दिल्ली पुलिस का कॉन्ट्रैक्ट ड्राइवर भी रह चुका है।

SSP ने की इनाम की घोषणा 

पुलिस को लुटेरों से 28 लाख 12 हजार रुपये कैश, 3 तमंचे, 6 कारतूस और एक अर्टिगा कार मिली। लुटेरों को पकड़ने वाली टीम के लिए SSP श्लोक कुमार ने 25 हज़ार रुपये के इनाम की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *