मुंबई लोकल ट्रेन का जोखिम भरा सफर, कोच और फुटबोर्ड के गैप में खड़े युवक को देख विवेक अग्निहोत्री ने किया रिएक्ट

Mumbai Local Train: ट्रेन आम जीवन का हिस्सा है, हाल ही में लोकल ट्रेन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लोग अपनी जान को खतरे में डालकर भारी भीड़ के साथ ट्रेन में सफर कर रहे हैं। यह वीडियो मुंबई लोकल ट्रेन के डिब्बों में हो रही लापरवाही को दिखा रहा है। जो कि बेहद खतरनाक है।

भारी भीड़ के बावजूद, पुरुषों और महिलाओं ने दिखाया है कि वे अपनी जान को खतरे में डालकर ट्रेन में कैसे सफर कर रहे हैं। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि लोग कैसे फुटबोर्ड पर खड़े होकर, गेट के किनारे पर चिपककर, दरवाजे के बगल में बंद होकर, और दो डिब्बों के बीच में खड़े हैं।

लोगों ने जताया आक्रोश

इस वीडियो पर लोगों ने आक्रोश जताया है। लोग रेलवे की व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहे हैं। वीडियो देखने के बाद फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने अपने एक्स पर वीडियो पोस्ट कर यात्रियों की सुरक्षा पर जोर दिया। राजनेता और रेलवे अधिकारी यह सब क्यों नही देखते है। अपनी विफलता को उन्हे देखना चाहिए। ऐसे सफर करने से लोगों की मौत तक हो जाती है, लोग घायल हो जाते है। भारतीय रेलवे को इस पर तुरंत ध्यान देना चाहिए।

ऐसे सफर करना बेहद खतरनाक

यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर कहा जो लोग ट्रेन में बहुत सफर करते हैं उनके लिए ऐसे सफर करना बेहद खतरनाक है। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट कर ट्रेन में सफर करने वाले लोगों को आगाह किया कि ऐसे सफर करना बिल्कुल भी सही नही है एक चूक से बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है। लोगों को भी सोचने की जरूरत है ये लोग खुद अपनी जान की परवाह नही करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *